ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

बिग ब्रेकिंग न्यूज- नवगछिया में दो भाइयों पर हुआ जानलेवा हमला, मौके पर ही हुई एक की मौत

बिग ब्रेकिंग न्यूज- नवगछिया में दो भाइयों पर हुआ जानलेवा हमला, मौके पर ही हुई एक की मौत
नव-बिहार न्यूज एजेंसी (NNA), नवगछिया। बिहार के पुलिस जिला नवगछिया में
कोसी पार ढोलबज्जा थाना क्षेत्र के धोबिनिया बासा निवासी मानकेश्वर यादव और सावन यादव नामक दो भाइयों पर दो अज्ञात बाइक सवारों ने गोली मारकर जानलेवा हमला किया। जिससे मानकेश्वर यादव की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि दूसरा सावन यादव को पुलिस से सक्रियता दिखाते हुए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया है। दोनों बाइक सवार तीन हमलावर हमला कर फरार होने में सफल रहे। उधर छानबीन में पुलिस लग गयी है। मामला पुलिस जिला नवगछिया के कदवा ओपी क्षेत्र की है।
घटना की सूचना पर एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन, कदवा, ढोलबज्जा, नवगछिया, रंगरा चौक ओपी पुलिस एक साथ घटनास्थल पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। 
मानकेश्वर को तीन और सावन को लगी एक गोली : जख्मी सावन ने पुलिस को बताया कि नवगछिया कोर्ट से केस की पैरवी कर दोनों भाई बाइक से बाबा विशुराउत पक्का पुल होकर घर लौट रहे थे। मुख्य सड़क छोड़कर जैसे ही कच्ची सड़क पर आए, पीछे से दो बाइक पर सवार तीन अपराधी आए और ओवरटेक कर बाइक को रोक दिया। इसके बाद तीनों अपराधी उतरे और बाइक पर पीछे बैठे मानकेश्वर को ताबड़तोड़ तीन गोलियां दाग दी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इस बीच मौका पाकर मैंने एक अपराधी को दबोचकर जमीन पर पटक दिया। इसी दौरान पीछे से दूसरे अपराधी ने मुझ पर गोली चला दी। गोली कमर को छूकर निकल गई। इसके बाद हथियार के बट प्रहार से मेरे सिर पर प्रहार कर दिया। घटना के पश्चात तीनों अपराधी बाइक पर सवार होकर नवगछिया की ओर भाग गए।