ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

सनसनी: नवगछिया में बालबाल बचे जज, अधिवक्ताओं ने किया कार्य बहिष्कार

नव-बिहार न्यूज एजेंसी (NNA), नवगछिया। बिहार में बढ़ते अपराध को कंट्रोल करने में प्रशासन के पसीने छूट रहे हैं. हालिया हुए समीक्षा बैठक में बिहार के 17 जिलों को चिन्हित किया गया जहां अपराध लगातार बढ़ रहा है. जिसमें भागलपुर जिला का भी नाम है.  इसी जिले के नवगछिया पुलिस जिला में
मंगलवार की सबह बड़े क्राइम की साजिश रची गई. मंगलवार की सुबह नवगछिया व्यवहार न्यायालय के एसीजेएम-द्वितीय संतोष कुमार पर कोर्ट कैम्प्स में मॉर्निंग वॉक के दौरान चार हमलावरों ने हमला कर सनसनी फैला दी. संतोष कुमार ने जवाबी फायरिंग कर अपनी जान बचाई.
इसके विरोध में अधिवक्ताओं ने कोर्ट में कार्य बहिष्कार कर दिया. जानकारी के मुताबिक एसीजेएम-द्वितीय संतोष कुमार रोज की तरह मंगलवार की सुबह भी कोर्ट कैम्पस में मॉर्निंग वॉक कर रहे थे. थोड़ी दूर पर उनकी पत्नी और बच्चे भी थे. तभी संदेह होने पर संतोष कुमार पीछे मुड़े। उनके पीछे मुड़ते ही हमलावरों ने हमला कर दिया. खुद को बचाते हुए संतोष कुमार ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से फायरिंग कर अपनी जान बचायी. हमलावरों की पहचान अभी नहीं हो सकी है.
सूचना के बाद भी घटनास्थल पर एसपी पंकज सिन्हा और एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन के नहीं पहुंचने से अधिवक्ताओं में काफी रोष है. अधिवक्ताओं ने घटना के विरोध में बैठक कर निंदा प्रस्ताव पारित कर कार्य बहिस्कार कर दिया है. घटना से बाद से जज का पूरा परिवार डरा-सहमा है.
वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक नवगछिया पंकज सिन्हा ने कहा कि मामले की जानकारी मिली है, इसकी गहन छानबीन करायी जायेगी। थानाध्यक्ष नवगछिया को मामला दर्ज करने का निर्देश दे दिया गया है।