ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में भाजपा जिला उपाध्यक्ष के भाई को खदेड़कर दागी आठ गोलियां, मौके पर ही मौत, एक घायल

स्कॉर्पियो सवार चार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम,
चार साल पहले इसके भाई की भी चौसा में हुई थी हत्या,
खूनी संघर्ष की आशंका
नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN): बिहार के पुलिस जिला नवगछिया में एनएच 31 स्थित जीरो माइल के समीप एक स्टेशनरी की दुकान में बैठे नवगछिया भाजपा के जिला उपाध्यक्ष सह तेतरी के पूर्व मुखिया पुलकित सिंह के भाई दरोगी सिंह पर
चार हथियार बंद अपराधियों ने जानलेवा हमला बोल दिया। जहां वे अपने चालकों से गाड़ियों का हिसाब-किताब ले रहे थे। हमला होते ही जान बचाकर भाग रहे श्रीपुर निवासी दरोगी सिंह को हमलावरों ने खदेडा। एक बगीचे में गिरते ही हमलावरों ने दरोगी सिंह पर आठ गोलियां दाग दी।
बताते चलें कि यह वारदात वहां हुई जहां से महज सौ मीटर की दूरी पर पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के स्वागत कार्यक्रम के लिये राजद कार्यकर्ताओं व नेताओं की भीड़ स्वागत के लिए खड़ी थी। इसी दौरान भीड़ व अंधेरे के बीच वहां एक स्कार्पियो आकर रुकी। उसपर से कुछ हमलावर गोलीबारी करते हुए बाहर निकले। जबकि एक बदमाश ड्राइविंग सीट पर बैठा रहा। गोलीबारी में एक गोली वहां खड़े एक मैजिक मालिक लोकमानपुर निवासी छोटू कुमार सिंह के बाएं पैर में जा लगी। यह देख वहां बैठे दरोगी जान बचाने के लिए अपने गांव श्रीपुर की तरफ बगीचे में भागे। गोलीबारी के बीच खदेड़ते हुए पीछे से हमलावर भी जा पहुंचे। मिट्टी गिली होने की वजह से दरोगी दूर भाग नहीं पाए। बगीचे में ही दरोगी को पकड़कर हमलावरों ने उनपर ताबड़तोड़ आठ गोलियां दाग दी। फिर सभी हमलावर लौटकर सड़क पर आए और स्कार्पियो पर सवार होकर आराम से बाबा विशुराउत सेतु होकर कोसी नदी पार कदवा की ओर निकल गए। महज दस मिनट के अंतराल में हमलावरों ने पंद्रह से बीस गोलियां चलाई। इसी बीच वहां खड़ी नवगछिया पुलिस ने जख्मी मैजिक मालिक को इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल पहुंचाया। दरोगी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
इस हत्याकांड को लेकर नवगछिया में दो गुटों में खूनी संघर्ष होने की आशंका बढ़ गई है। इधर कुछ ही दिनों पहले दरोगी सिंह मत्स्यजीवी सहयोग समिति के मंत्री चुने गये थे। इसके बाद उन्होंने जलकर के एक बड़े ठेके पर कब्जा जमाया था। बहरहाल इसी ठेके को लेकर यह हत्या मानी जा रही है। हलांकि पुलिस ने अभी हत्या के कारणों का खुलासा नही किया है।