ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

सोमवार, 17 जुलाई 2017

बड़े भाई-भाभी व दो भतीजी को जिंदा जलाया, तीन की मौत

कटिहार: भाई भाई के रिस्ते को शर्मसार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यह मामला कटिहार जिला क्षेत्र का है. जहां छोटे भाई ने अपने बड़े भाई, भाभी व उनकी दोनों बेटियों को जिंदा जला दिया.
इसमें तीन की मौत हो गयी है. वहीं भाई केदार सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना को लेकर पूरे मुहल्ले में सन्नाटा पसरा हुआ है तथा लोगों में काफी आक्रोश है. घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गयी है.
जानकारी के अनुसार कटिहार के बारसोई स्थित चोन्दी गांव में उस समय अफरातफरी मच गयी, जब पता चला कि केदार सिंह के परिवार को जिंदा फूंक दिया गया है. आनन-फानन में लोगों ने अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की, लेकिन तब तक केदार सिंह की पत्नी व दोनों बेटियों की मौत हो गयी. उधर केदार सिंह को सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया. लेकिन वहां से प्राइमरी इलाज के बाद उन्हें कटिहार मेडिकल कॉलेज भेजा गया है.
बताया जाता है कि घटना को अंजाम देनेवाले मनोज लॉटरी खेलने का आदी था. इसे लेकर हमेशा घर में झंझट होते रहता था. मनोज की नजर अपने बड़े भाई की संपत्ति पर लग गयी थी. इधर पिछले तीन दिनों से विवाद कुछ बढ़ गया था. बीती देर रात मनोज ने अपने भाई के घर में उस समय आग लगा दिया, जब सभी लोग घर में सोये हुए थे. इसमें केदार सिंह की पत्नी व दोनों बेटी की बुरी तरह जलने से मौत हो गयी. वहीं केदार सिंह को लोगों ने मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया है. वहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.
उधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी है. हालांकि घटना के बाद से मनोज फरार हो गया है. सूत्रों की मानें तो आरोपी मनोज के बंगाल भागे जाने की बात सामने आ रही है. कटिहार पुलिस बंगाल के सीमावर्ती थानों से संपर्क कर रही है. पुलिस के अनुसार संपत्ति और जमीन विवाद के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है. मामले की पड़ताल की जा रही है. 

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।