ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

गुरुवार, 15 जून 2017

नवगछिया: दो घरों में लगी आग, शादी के सामान सहित सब कुछ हो गया ख़ाक

नवगछिया : नगर पंचायत नवगछिया के वार्ड नंबर छह में मंगलवार की देर रात दो घरों में आग लगने से पूरा घर जलकर खाक हो गया. घटना के बाद ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया. मनिया मोर निवासी मोहम्मद अजीर खान और घर के सटे अनिमा खातून के घर में आग लगने से घर में रखे लाखों के सामान जलकर राख हो गए. 

मालूम हो कि मोहम्मद अजीर खान की बेटी मौसम खातून की शादी ईद के बाद तय की गई थी.जिसके लिए घर में शादी से जुड़ा सारा सामान इकट्ठा किया जा रहा था. मगर आग लगने के बाद घर में रखा जेवर और 80 हजार नगद जलकर राख हो गया. 

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे नगर पंचायत अध्यक्ष प्रीति कुमारी और उपाध्यक्ष अभिषेक रमन उर्फ़ टी एन यादव ने पीड़ित को सांत्वना देते हुए दोनों पीड़ित परिवार को दो 2 हजार तत्काल नगद सहायता के रूप में दिया.

वही उपाध्यक्ष टी एन यादव ने कहा कि दोनों घरों के पीड़ितों को वस्त्र व अन्य प्रकार की सुविधा दी जाएगी. वही अध्यक्ष ने  कहा कि सबसे पहले इंदिरा आवास और अन्य योजना का लाभ उन्हें ही दिया जाएगा. इसके अलावा शादी में हर संभव मदद की जाएगी.


1 टिप्पणी:

imran alam ने कहा…

TN Yadav doing a great job

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।