धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

रविवार, 21 मई 2017

election update : नवगछिया में पथराव एसडीओ घायल, जहानाबाद में फायरिंग, छपरा व सहरसा में ‘दे दना दन’, मुंगेर में 4 पोलिंग एजेंट गिरफ्तार

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, पटना: सूबे बिहार में पहले चरण की वोटिंग अपनी मध्यम रफ्तार से चल रही है. छिटपुट घटनाएं भी अब सामने आने लगी हैं. भागलपुर जिले के नवगछिया में
वार्ड नंबर 3 के बूथ नंबर 2 पर हुए पथराव के दौरान एक पत्थर एसडीओ डॉ आदित्य प्रकाश के दाहिने हाथ में लगा। जिससे वे घायल हो गए। अनुमंडलीय अस्पताल में अस्पताल उपाधीक्षक डॉ बीपी राय ने उपचार किया। एसडीओ ने नव-बिहार समाचार को बताया कि उक्त बूथ का मतदान रद कर दिया गया है। वहां कल सोमवार को पुनर्मतदान कराया जायेगा।
इधर जहानाबाद में जहां फायरिंग की घटना हुई है. वहीं छपरा व सहरसा में मारपीट की घटनाएं सामने आयी हैं. खासकर छपरा में तो लोगों के बीच दे दना दन फाइटिंग हुई है. मुजफ्फपुर में रुपये बांटने के आरोप में पूर्व मेयर को गिरफ्तार किया गया है. बगहा में भी दबंगों को हड़काने के लिए पुलिस ने लाठी भाजी. मालूम हो कि सूबे में 100 नगर निकायों में रविवार को वोटिंग करायी जा रही है.
जानकारी के अनुसार जहानाबाद में एक बूथ पर फायरिंग की खबर आ रही है. यह घटना जहानाबाद के वार्ड नंबर चार के एक बूथ पर हुई है. दरअसल वोटरों द्वारा हंगामा किए जाने की सूचना पुलिस को मिली. मौके पर मामले को शांत कराने पहुंची पुलिस को देखकर वोटर और अधिक हंगामा करने लगे. उग्र होते वोटरों को देख पुलिस ने जवाब में हवाई फायरिंग की. हवाई फायरिंग की सूचना मिलते ही मौके पर आननफानन में डीएम और डीएसपी वहां पहुंच गये और मामले को शांत कराया. हालांकि फायरिंग के बाद भी वाटिंग बाधित नहीं हुई.
उधर छपरा में रिविलगंज के बूथ संख्या 5 पर लोगों के बीच मतदान को लेकर जमकर मारपीट हुई. लोगों के बीच फाइटिंग देखते ही बन रही थी. वे एक दूसरे को दे दना दन मुक्के मार रहे थे. इसी तरह मुजफ्फरपुर में मुजफ्फरपुर में बड़ी संख्या में फर्जी वोटर आईडी बनाने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं मुंगेर में फर्जी वोटरों से वोट दिलवाने के आरोप में 4 पोलिंग एजेंट को गिरफ्तार किया गया है. यह कार्रवाई पीठासीन अधिकारी के निर्देश पर वार्ड नंबर 19 में की गयी है.
बगहा में संगीनों के साये में वोटर डाल रहे वोट

जानकारी के अनुसार जमुई में विभिन्न मतदान केंद्रों से वोटिंग के दौरान गड़बड़ी फैलाने के आरोप में 12 लोगों को पकड़ा गया है. यह कार्रवाई जमुई के एसपी जयंतकांत के निर्देश पर की गयी है. वहीं सीतामढ़ी के बैरगनिया में चुनाव में गड़बड़ी करने के आरोप में दो उम्मीदवारों समेत 15 लोगों को हिरासत में लिया गया है. दरभंगा में वार्ड नंबर 7 के बूथ नंबर 4 और 5 पर पूर्व मेयर और स्थानीय विधायक के बीच बहस होने की सूचना मिली है. इससे कुछ देर के लिए वहां अफरातफरी मच गयी.
इसके अलावा नालंदा में मजिस्ट्रेट के साथ अभद्र व्यवहार करने की जानकारी मिली है. अभद्र व्यवहार करने के आरोप में बूथ एजेंट ललन कुमार को राजगीर के डीएसपी के निर्देश पर गिरफ्तार किया गया है. किशनगंज में दो पोलिंग एजेंट समेत एक महिला को पकड़ा गया है. मुजफ्फरपुर में पूर्व उप मेयर निसारुद्दीन को 8000 रुपये के साथ नगर थाना के इस्लामपुर से गिरफ्तार किया गया है. उस पर वोटरों के बीच रुपये बांटने का आरोप है. खगड़िया में भी मारपीट का आरोप है.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।