ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

रविवार, 16 अप्रैल 2017

स्मार्ट सिटी भागलपुर में हुई ‘इश्क जिंदाबाद’ फिल्म की शूटिंग


नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, भागलपुर: स्मार्ट सिटी भागलपुर के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल बाबा बुढानाथ मंदिर के प्रांगण से थोड़ा हटकर गंगा तट के किनारे बसे एक छोटा सा प्रसिद्ध टापू DRIFTWOOD ISLAND(A MUSEAM OF ART) में भोजपुरी फिल्म “इश्क़ जिंदाबाद” के गाने की शूटिंग में काम कर रहे हीरो मुन्ना बिहारी और जया पांडे. यह जानकर खुशी होगी कि दोनों कलाकार बिहार के रहने वाले हैं . गाना शूटिंग करने के दौरान दर्शकगण काफी हतोत्साहित थें. शायद यह फिल्म प्यार को दर्शाता है ,समाज में पनप रहे निर्दयता ,प्रेम के प्रति क्रुरुर भावना को खत्म करने का लगातार प्रयास से कर रहे हीरो मुन्ना बिहारी के पिछले दो फिल्में भी प्रेमणात्मक भाव को दर्शाता है . “हमार प्यार कबो ना मिटी”, “प्लेटफार्म न-2” और “इश्क़ जिंदाबाद” में नजर आ रहे हैं .उनकी पहली भोजपुरी फिल्म हमार प्यार कबो ना मिटी फिल्म भी प्यार पर आधारित बनाई गई थी.

4th इडियट्स फिल्म व मंजू श्री क्रिएशंस के बैनर तले भोजपुरी फिल्म इश्क़ जिंदाबाद के निर्माता अमित जी कहते हैं कि यह सभी कलाकार हमारे स्थानीय हैं. और स्थानीय कलाकार को प्राथमिकता देते हुए इनकी कलाकारी को खूब अंदाजा गया .अभिनेता मुन्ना जी ने कई एल्बम के साथ छोटे पर्दे के तहत BIG MAGIC GANGA में भी काम किया है ,इसमें उनका किरदार एक पुलिस का था. फिर धीर-े धीरे अब बड़े पर्दे में नाम कमाने की कोशिश की जा रही है. बतौर हीरो का किरदार निभा रहे मुन्ना बिहारी इन दिनों अमित जी की बहुचर्चित फिल्म इश्क़ जिंदाबाद को लेकर काफी व्यस्त हैं .इसकी खास वजह है .वह काम के प्रति काफी मेहनत कर रहे हैं .

जया पांडेय जी की यह पहली फिल्म है जिसे वह काफी चर्चित नजर आ रही है. उसने बताया मुझे फिल्म में मुन्ना बिहारी क साथ काम करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ .उसकी ख्वाहिश फिल्मों में हीरोइन बनना था जो अब पूरा हो गया. कैमरामैन संजय कुमार भी खूब प्रसन्न नजर आ रहे थे .अमित जी कहते हैं वह अपने इस फिल्म से भोजपुरी फिल्मों में भव्य पारिवारिक और साफ-सुथरी फिल्मों का एक नया ट्रेड शुरू करना चाहते हैं .आमतौर पर ऐसा माहौल किसी हिंदी फिल्मों में देखा जाता है . इस फिल्म से भोजपुरी फिल्म जगत को नया मोड मिलेगा.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।