ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नगर पंचायत चुनाव: नवगछिया में पांचवें दिन 32 ने किया नामांकन, कुल 54 आये मैदान में

नवबिहार समाचार, नवगछिया। इन दिनों चल रहे नगर निकाय चुनाव के तहत आज नामांकन के पांचवें दिन 32 लोगों ने अपना नामांकन दर्ज कराया है। इसके साथ ही कुल 54 लोग इस चुनावी मैदान में अब तक कूद चुके हैं।
पाँचवे दिन सोमवार को नामंकन करने वालों में से वार्ड नंबर 3 से महिला सीट होने के कारण निवर्तमान पार्षद उमेश प्रसाद सिंह की पत्नी लालमणि देवी ने नामांकन किया है। वार्ड नंबर 5 से मनीष रंजन की पत्नी स्वीटी कुमारी ने नामांकन दाखिल किया है।
जदयू की पूर्व जिलाध्यक्ष शान्ति देवी ने वार्ड नंबर 12 से तथा वार्ड नंबर 14 से उनके पति जिला बीस सूत्री के उपाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सिंह ने नामांकन दिया है। इसी वार्ड से संजीव कुमार उर्फ मोनी ने भी नामांकन दाखिल किया।
इसके अलावा वार्ड नंबर 16 से श्रीगोपाल गौशाला के सचिव रामप्रकाश रुंगटा ने तो प्रेम कुमार उर्फ डब्लू यादव की पत्नी प्रीति कुमारी ने वार्ड नंबर 17 से भारी समर्थन के साथ नामांकन दर्ज कराया। वहीँ दीपक कुमार साह ने 18 से, रत्ना विश्वास ने 19 से, अमित कुमार जैसवाल ने 20 से नामांकन दर्ज कराया। साथ ही भाजपा के जिलाध्यक्ष बिनोद मंडल ने वार्ड नंबर 22 से नामांकन दर्ज कराया ।