ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

बैंक मैनेजर को भी नहीं पता चला बीती रात क्या ले गया शाखा में घुसा चोर, सीसीटीवी कैमरा जो था बंद

बैंक मैनेजर को नहीं पता चला बीती रात क्या ले गया शाखा में घुसा चोर, सीसीटीवी कैमरा जो था बंद
नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), नवगछिया। आये दिन बैंक में लूट या डकैती की घटना तो सुनने को मिलती है। लेकिन बैंक में रात को चोर घुस जाय यह तो बीते और गुजरे जमाने की बात लगती है। इसके बावजूद
यह सही घटना है कि 14 तथा 15 मार्च की मध्य रात्रि यूको बैंक की नवगछिया शाखा में चोर ने घुस कर बैंक की सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह तो लगा ही दिया।
इतना ही नहीं चोर क्या ले गया यह तो बैंक की शाखा में घुसने वाला चोर ही जानता है। बैंक की शाखा प्रबंधक या अन्य शाखा कर्मी को कुछ भी पता नहीं है कि शाखा में घुसा चोर क्या ले गया और क्या नहीं। कारण स्पष्ट था कि बैंक की सुरक्षा में लगा सीसीटीवी कैमरा ही बंद था।
फिर भी शाखा प्रबंधक रिचा रजनी ने स्थानीय आदर्श नवगछिया में बीती रात शाखा में चोर के घुसने संबंधित जानकारी देते हुए एक आवेदन भी दिया है। जिसमें चोर के प्रवेश करने के रास्ते के बारे में और साक्ष्य की जानकारी दी गयी है। यह भी बताया गया है कि जब 15 मार्च की सुबह शाखा का ताला खोला गया तो सारा सामान तितर बितर बिखरा हुआ पड़ा था।
सूचना मिलते ही मौके पर नवगछिया पुलिस यूको बैंक की नवगछिया शाखा पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू तो कर दी है। लेकिन शाखा प्रबंधक के दिये आवेदन से पुलिस को भी कुछ खास हाथ लगने वाला नजर नहीं आ रहा। आएगा तो भी कैसे, बैंक की सारी सुरक्षा व्यवस्था तो बंद और खराब पड़े सीसीटीवी कैमरे के भरोसे जो थी। जिसे 15 मार्च को दुरुस्त कराया जा रहा था। लेकिन बैंक की शाखा के ठीक सामने एनएच 31 है। जहां दिन रात वाहनों का आवागमन चालू रहता है।शाखा के ठीक नीचे और अगल बगल में दुकानें भी हैं। फिर इस युग में बैंक में घुस गया चोर, वह भी काफी छोटा भेंटीलेशन का सरिया हटा कर।