ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

बिनोद यादव हत्याकांड का मुख्य आरोपी एवं पचास हजार का इनामी कुख्यात कुमोदी गिरफ्तार

बिनोद यादव हत्याकांड का मुख्य आरोपी एवं पचास हजार का इनामी कुख्यात कुमोदी गिरफ्तार
नव-बिहार न्यूज एजेंसी (NNA), नवगछिया (भागलपुर) : बाहुबली राजद नेता विनोद यादव हत्याकांड का मुख्य आरोपी एवं पुलिस जिला नवगछिया का पचास हजार का इनामी कुख्यात कुमोदी यादव
रविवार को कटिहार जिले के भेस दियरा में एसटीएफ के हत्थे चढ़ गया। देर शाम एसटीएफ ने उसे नवगछिया पुलिस के हवाले कर दिया। नवगछिया के रंगरा ओपी क्षेत्र के भवानीपुर निवासी कुमोदी यादव पर डेढ़ दर्जन से अधिक संगीन मामले नवगछिया समेत आसपास के जिलों के थानों में भी दर्ज हैं। नवगछिया के राजद नेता विनोद यादव और व्यवसायी ललन साह हत्याकांड में पुलिस को पिछले दो साल से उसकी तलाश थी। एक माह पहले उस पर इनाम की घोषणा की गई थी।
एसपी पंकज सिन्हा ने कुख्यात कुमोदी की गिरफ्तारी के लिए पूर्व में ही एसटीएफ को लिखा गया था। रविवार को कटिहार जिले के सीमावर्ती दियारा क्षेत्र से गिरफ्तारी में एसटीएफ एवं नवगछिया पुलिस को सफलता मिली। नवगछिया थाना क्षेत्र के रसलपुर निवासी बाहुबली राजद नेता विनोद यादव और गोपालपुर थाना क्षेत्र के सिंघिया मकंदपुर निवासी ललन साह की हत्या सहित अन्य मामलों में कुमोदी फरार चल रहा था। 15 जून 2016 को गिट्टी-बालू के व्यवसायी ललन साह की हत्या हुई थी। बीस अगस्त 2016 विनोद यादव की हत्या हुई थी। इसके अलावा आर्म्स एक्ट सहित दर्जनों कई संगीन मामले कुमोदी पर दर्ज हैं। इसको लेकर उसपर पुलिस मुख्यालय से पचास हजार का इनाम घोषित किया गया था।