ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

लालू प्रसाद सभा के दूसरे दिन हुए पटना रवाना

नव-बिहार समाचार (नस), भागलपुर। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद रविवार को भागलपुर के सैंडिस मैदान में सृजन के दुर्जनों का विसर्जन नामक सभा कर उसी दिन पटना नहीं जाकर
सर्किट हाउस में ही ठहर गए थे। जबकि उनका नवगछिया से राजधानी एक्सप्रेस से पटना जाने का कार्यक्रम पहले से तय था।
सोमवार की सुबह सर्किट हाउस में जगने के बाद लालू प्रसाद ने चाय की चुस्की के साथ अखबार पढ़ा। इसके बाद बाथरूम चले गए। स्नान-ध्यान कर निकलने के बाद वे प्रमुख कार्यकर्ताओं से एक-एक कर मिलते रहे। यह दौर सवा नौ बजे तक चलता रहा। इसके बाद वे एक बार फिर चाय पी और अपनी गाड़ी में बैठ गए। उनके साथ उनके पुत्र तेजस्वी यादव व तेजप्रताप यादव के अलावा सांसद जयप्रकाश नारायण यादव, बुलो मंडल भी थे। सर्किट हाउस में नास्ता नहीं करने के कारण जिलाध्यक्ष डॉ. तिरुपति नाथ द्वारा आलू पराठा, सत्तु पराठा, सब्जी, चटनी आदि पैक कर दिया गया था। सांसद बुलो मंडल, जिलाध्यक्ष डॉ. तिरुपति नाथ आदि लोग लालू प्रसाद को खगड़िया तक छोड़ वापस लौट गए। लालू प्रसाद ने खगड़िया-बेगूसराय की सीमा पर अवस्थित सैनिक लाइन होटल के समीप गाड़ी में ही बैठकर खाना खाया। लालू प्रसाद यहां करीब आधा घंटा रुके।
यहां यह बता दें कि तबियत खराब रहने, रैली के दौरान थकावट अधिक होने के अलावा सुरक्षा कारण को देखते हुए लालू प्रसाद रविवार को सर्किट हाउस में ही ठहर गए थे। उन्हें रविवार की शाम राजधानी एक्सप्रेस से नवगछिया से पटना के लिए रवाना होना था। लेकिन विलंब हो जाने के कारण उन्होंने सड़क मार्ग से जाने का निर्णय लिया था।