ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

दिग्गज एक्ट्रेस रीमा लागू का निधन

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), मुंबई। गुरुवार की सुबह एक मनहूस सी ख़बर लेकर आई है। दिग्गज एक्टर रीमा लागू के निधन की ख़बर। ख़बर है कि बुधवार देर रात उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट किया गया जहां दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गयी। इस ख़बर के बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गयी है!

साजन, मैंने प्यार किया, हम साथ-साथ हैं, जुड़वा और पत्थर के फूल जैसी फ़िल्मों में सलमान ख़ान की मां का रोल कर दर्शकों के दिलों को जीतने से पहले ही रीमा लागू 'तू-तू मैं-मैं', 'श्रीमान-श्रीमति' जैसे टीवी सीरियल से भी घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी थीं। एक बातचीत में उन्होंने बताया था कि फ़िल्म वास्तव में डॉन संजय दत्त की मां का रोल निभाना उनके करियर के सबसे चैलेंजिंग किरदारों में से एक रहा है! 'कल हो न हो' फ़िल्म में शाह रुख़ ख़ान की मां की भूमिका में भी रीमा ने ज़बरदस्त काम किया है। आख़िरी बार वो टीवी सीरियल 'नाम करण' में दिखी थीं।

रीमा लागू बॉलीवुड के सबसे ज्यादा पॉपुलर मांओं में से एक के रूप में जानी जाती हैं। राजश्री प्रोडक्शन की कई यादगार और कामयाब फ़िल्मों में रीमा लागू ने मां के रूप को ज़िंदा किया है। बता दें कि रीमा लागू बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए चार बार फिल्मफेयर अवार्ड जीत चुकी थीं।