ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

 नवगछिया : शराब पीते-पिलाते पांच गिरफ्तार, पुलिस ने किया घर सील


नव-बिहार समाचार, नवगछिया। पुलिस जिला नवगछिया के आदर्श थाना क्षेत्र अंतर्गत मुसहरी पट्टी में शुक्रवार की देर रात की गई छापेमारी में शराब बेचते एवं पीते पांच लोगों को नवगछिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस ने कुल 12 लीटर देशी शराब की बरामदगी भी की। पुलिस ने मौके पर घर को सील भी कर दिया। गिरफ्तार हुए लोगों में नवगछिया मुसहरी पट्टी के बमबम कुमार, मो. गुलजार, खगड़िया जिले के गौगरी थाना क्षेत्र के जमालपुर निवासी सुमन कुमार मिश्रा, गोपालपुर थाना क्षेत्र के अभिया बाजार निवासी प्रमोद कुमार मंडल एवं नवगछिया नवादा निवासी नरेश प्रसाद शामिल है।

नवगछिया एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन के नेतृत्व में नवगछिया थानाध्यक्ष पुनि संजय कुमार सुधांशु, सअनि मंजर अहमद खां, सअनि महताब सहित पुलिस बलों के द्वारा की गयी छापेमारी में नवगछिया पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। शराब बरामदगी के बाद नवगछिया एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन के निर्देश पर शराब की बिक्री करने और शराब पीलाने वाले बमबम कुमार के घर को मौके पर ही नवगछिया पुलिस ने सील कर दिया। एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि नवगछिया मुसहरी पट्टी में बमबम कुमार के घर देशी शराब की बिक्री की जाती है और वहां पर शराब पीलाने का भी काम किया जाता है।

सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा छापेमारी किये जाने पर पाया गया कि एक व्यक्ती शराब बेच रहा है और चार लोग शराब खरीद कर पीने की तैयारी कर रहा है। पुलिस के पहूंचने के साथ ही सभी लोगों ने भागने का प्रयास किया लेकिन मौके पर पुलिस ने सबों को शराब के साथ दबोच लिया। वहीं इस संबंध में नवगछिया थानाध्यक्ष पुनि संजय कुमार सुधांशु के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए सभी पांचों अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।