ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में फिर मिली एक अज्ञात लाश, फैली सनसनी

नव-बिहार समाचार, नवगछिया (भागलपुर) : बिहार के पुलिस जिला नवगछिया अंतर्गत हत्याओं का सिलसिला बेरोक टोक लगातार जारी है। इस पुलिस जिला क्षेत्र में
लगातार हो रहे अपराध और हत्या के साथ साथ अज्ञात लाशों के मिलने का सिलसिला जारी है। जिसका स्थानीय पुलिस अता पता लगाने में पूरी तरह से विफल रही है।
इस बार इस पुलिस जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र में शनिवार की सुबह एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली है। आशंका है कि शुक्रवार की देर रात एक युवक की हत्या कर शव को अपराधियों ने जमुनिया गांव के समीप महंथ बाबा स्थान के पास सड़क किनारे फेंक दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने शनिवार की सुबह शव बरामद किया। जिसकी देर शाम तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस का कयास है कि युवक की अन्यत्र हत्या कर शव को यहां फेंका गया है। तेज धारदार हथियार से सिर पर वार कर युवक की हत्या की गई है।
थानाध्यक्ष शिव कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। युवक दर्जी का सिया हुआ पैंट पहने हैं। पता किया जाएगा कि उस पैंट पर किस दर्जी का स्टीकर लगा हुआ है। इसी आधार पर पूछताछ कर उसकी पहचान कर घटना के उद्भेदन का प्रयास किया जाएगा।
बताते चलें कि कुछ ही दिनों पहले इसी घटनास्थल से थोड़ी दूर पर एक अज्ञात महिला की लाश मिली थी, जो नवगछिया थाना क्षेत्र का मामला था। इससे पहले भी एक महिला की लाश इसी क्षेत्र से बरामद हुई थी।