ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

PMCH में लगी कार में आग, बाल—बाल बचे डॉक्टर साहब

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN),पटना : बिहार के सबसे प्रमुख और बड़े अस्पताल PMCH के कैंपस में आज सोमवार की शाम उस वक्त अफरा—तफरी मच गई जब एक डाक्टर की कार में अचानक आग लग गई. आग लगने के बाद उसे बुझाया नहीं जा सका और कार धू—धू कर पूरी तरह जल गई. घटना पीएमसीएच कैंपस के अंदर स्थित एक डॉक्टर के क्वार्टर में हुई.

दरअसल, जिस कार में आग लगी वो मारूती 800 थी. जिसे ड्राइव कर डॉक्टर साह​ब बाहर से पीएमसीएच स्थित अपने क्वार्टर लौटे थे. क्वार्टर के अंदर घुसते ही अचानक कार में आग लग गई. इस घटना में कार ड्राइव कर रहे डॉक्टर साहब बाल—बाल बच गए. वरना उनकी जान भी जा सकती थी.

आग इतनी तेजी से फैली के क्वार्टर के कैंपस के अंदर खड़ी दूसरी कार भी इसके लपेटे में आ गई. एक—एक दोनों कार जलने लगी. इस घटना से पीएमसीएच कैंपस के अंदर हड़कंप मच गया.

जानकारी मिलते ही पीरबहोर थाना के एसएचओ मो. कैसर और उनकी टीम मौके पर पहुंची. आग की बढ़ती लपटें किसी बड़े हादसे को अंजाम दे सकती थी. इसलिए लोगों के साथ मिलकर पुलिस टीम आग को बुझाने में जुट गई.

इसी बीच फायर ब्रिगेड की यूनिट भी मौके पर आ पहुंची. जिससे चंद समय में दोनों कारों में लगी आग पर काबू पा लिया गया. आग बूझने पर इसके कारणों का पता किया गया. जांच में पता चला कि जिस कार को डॉक्टर साहब ड्राइव कर रहे थे, उसमें बार बार शॉट सर्किट हो रहा था. शॉट सर्किट की वजह से ही कार में आग लगी.