ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया: दिनदहाड़े सरे आम चली गोलियां, एक घायल, कई लोग बचे

नव-बिहार समाचार (नस), नवगछिया : भागलपुर के नवगछिया पुलिस जिलान्तर्गत नवगछिया थाना क्षेत्र के एनएच31 किनारे खादी भंडार के पास बुधवार को बेखौफ अपराधियों ने छह सात चक्र गोलियां चला दो  युवाओं पर जानलेवा हमला किया। जिसमें एक गोली से युवक लव कुमार घायल हो गया तथा उसका भाई रौशन कुमार बाल बाल बच गया। मौके पर बनारसीलाल सर्राफ कालेज जा रहे कई शिक्षक और कई छात्र भी बाल बाल बच गए।

वहां से जख्मी अवस्था में वह भागकर नवगछिया कोर्ट परिसर में जा पहुंचा। वहां से पुनः अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय जाकर घटना की जानकारी दी। जहां से उसे तत्काल भूमि सुधार उपसमाहर्ता एसके अलबेला के वाहन से इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच भागलपुर रेफर कर दिया गया।

घायल अवस्था मे प्राथमिक उपचार के दौरान लव कुमार ने बताया कि वह बिजली मिस्त्री मंगल साह का पुत्र है। इंटरनेट कैफे में मैटिक का रिजल्ट देखने के दौरान गांव के युवकों से ही हुए पुराने विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है। जिसकी वजह से पिता और दो चाचा को जेल भिजवाया गया है तथा हम दोनों भाई को जान से मारना चाहता है। मौके पर घायल लव कुमार ने गोली चलाने वाले अपराधियों के नाम भी बोला तथा उनके द्वारा किये जा रहे कई अवैध कार्यों की भी जानकारी दी।

नवगछिया थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक संजय कुमार सुधांशु ने बताया कि एक आरोपित मंटू कुमार को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। घायल का फर्द बयान आने के बाद गोलीकांड की प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।