ब्रेकिंग न्यूज

*** *** भागलपुर: ट्यूशन पढ़कर लौट रही छात्रा का अपहरण, घटना गोराडीह थाना क्षेत्र की, छात्रा के पिता ने 4 लोगों पर लगाया अपहरण का आरोप. *** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, *** आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए लगभग 10 लाख पहुंच चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** ***

बुधवार, 13 सितंबर 2017

भागलपुर: नवगछिया, नारायणपुर सहित 10 बीईओ के वेतन पर लगी रोक

नव-बिहार समाचार (नस), भागलपुर। जिले के प्रारंभिक स्कूलों को विभिन्न मदों में आवंटित राशि का अब तक उपयोगिता प्रमाण पत्र अप्राप्त होने के कारण डीपीओ स्थापना ने तत्काल प्रभाव से 10 प्रखंड शिक्षा अधिकारियों एवं प्रखंड साधनसेवियों के वेतन पर रोक लगा दी है। उन्हें यह भी अल्टीमेटम दिया है कि उपयोगिता प्रमाण पत्र लंबित रहने की स्थिति में उक्त विद्यालय को विकास की कोई राशि आवंटित नहीं की जाएगी। जिन प्रखंडों के बीईओ के वेतन भुगतान पर रोक लगाई गई है। उसमें नगर निगम एवं नवगछिया सहित शाहकुंड, कहलगांव, नाथनगर, गोराडीह, सबौर, सुल्तालगंज, पीरपैंती एवं नारायणपुर शामिल है। इसके अतिरिक्त उक्त प्रखंड संसाधन केंद्र के सहायक लेखापाल के वेतन भुगतान पर भी अगले आदेश तक रोक लगा दी गई है। उन्हें 13 सितंबर को लंबित उपयोगिता प्रमाण पत्र के साथ शामिल होने का निर्देश दिया गया है।

सभी प्रखंड शिक्षा अधिकारियों को यह भी निर्देश दिया गया है कि जो संकुल संसाधन केंद्र अब तक विभिन्न मदों का उपयोगिता जमा नहीं किए हैं उस संकुल के शिक्षकों की अनुपस्थिति विवरणी पर हस्ताक्षर नहीं करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।