ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

तेजस्वी तो एक बहाना था नितीश को भाजपा में जाना था : तेजस्वी

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN) : पिछले चुनाव में पिछड़ा, अतिपिछड़ा, अल्पसंख्यक, दलित, महादलित जनता ने महागठबंधन को जनादेश दिया था. लेकिन पलटु राम माननीय नीतीश कुमार आर एस एस और भाजपा की गोद मैं बैठकर सरकार बनाया और आपलोग के दिए जनादेश का अपमान किया. अभी आपलोग जानते हैं कि मेरा कार्यक्रम
गुरुवार को सबौर मैं है. जहां नीतीश कुमार व सुशील मोदी धारा 144 लगाकर मेरे कार्यक्रम को प्रभावित करना चाहते हैं. क्योंकि सृजन घोटाले की राज खुल जाएगा और भागलपुर सृजन घोटाले में जदयू और भाजपा के कई दिग्गज नेता शामिल हैं. जिसमें कल्याण बिभाग के नाजिर महेश मंडल, भाजपा सांसद निशिकांत दुबे, गिरिराज सिंह, शहनवाज हुसैन, सुशील मोदी सहित अन्य मुख्य रूप से शामिल हैं.
उपरोक्त बातें पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नारायणपुर स्थित श्री कृष्ण मंदिर परिसर में आयोजित जनादेश अपमान यात्रा के दौरान कहा. मौके पर उन्होंने यह भी कहा कि धर्म और अधर्म की राजनीतिक लड़ाई में धर्म पुत्र को सहयोग करें. पुर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि 27 अगस्त को होने वाली भाजपा भगाओ देश बचाओ रैली में  ज्यादा से ज्यादा लोग आकर जनादेश के अपमान का जबाब देने का काम करें. कार्यक्रम की अध्यक्षता मुखिया संघ अध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने की.
तेजस्वी ने कहा कि सुशील मोदी झुठा भ्रष्टाचार का झुठा मुकदमा कर मुझे फसाना चाहते हैं. खुद नीतीश कुमार हत्या सहित कई कांड के आरोपी हैं. उन्होंने अपने संबोधन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भाजपा पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि जनता ने महागठबंधन को जनादेश दिया. लेकिन नीतीश कुमार ने इस जनादेश का अपमान करते हुए उस दल के साथ सरकार बना ली. जिसे मतदाताओं ने विगत चुनाव में ठुकरा दिया था. वहीं उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पहले से ही भाजपा के संपर्क में थे. जिसके तहत उन्होंने भाजपा के साथ मिल कर हम पर फर्जी एफआईआर और हमारे यहां सीबीआई का छापा कराया. इसी साजिश के तहत हमें फंसाया गया.
वहीं उन्होंने कहा ‘तेजस्वी तो एक बहाना था,नीतीश को तो दरअसल भाजपा के संग जाना था. इस मौके पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार एवं मोदी जी को हमें सजा देने की औकात नहीं, जनता मालिक है और यह फैसला अब जनता को ही करना है. इसलिए हम जनता की अदालत में आज न्याय मांगने आए हैं. वहीं उन्होंने नीतीश कुमार पर छलने का आरोप लगाते हुए कहा जब तक राजद के संग सरकार थी तो नीतीश कुमार चोरी और भ्रष्टाचार नहीं कर पा रहे थे. लेकिन जैसे ही भाजपा के साथ उन्होंने सरकार बनाई कि भागलपुर में सृजन घोटाला सामने आया. इस घोटाले में भाजपा के कई नेता शामिल हैं. उन्होंने कहा कि जो असली घोटालेबाज हैं, उनको राजद बेनकाब करेगी.
कार्यक्रम को भागलपुर सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल, पुर्व मंत्री शिवचंद्र राम सहित अन्य ने संबोधित किया ।