ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

बाहुबली विधायक अनंत सिंह का लालू परिवार पर वार, कहा- हिम्मत है फिर से चुनाव लड़े तेजस्वी


नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN) : बिहार के मोकामा से निर्दलीय और बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने आज लालू परिवार पर जमकर हमला बोला है. अनंत सिंह ने राजद सुप्रीमाे पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू यादव ने
मुझसे मेरा शॉपिंग मॉल लेना चाहा और जब मैंने ऐसा नहीं किया तो मुझे मुकदमे में फंसा दिया. निर्दलीय विधायक ने लालू परिवार पर हमला तेज करते हुए कहा कि मुझे दो लाख लोगों ने निर्दलीय चुनकर भेजा है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के बेटे नीतीश जी के चेहरे पर चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे है. तेजस्वी यादव को चुनौती देते हुए अनंत सिंह ने कहा कि अगर उनमें हिम्मत है तो इस्तीफा देकर फिर से चुनाव लड़ें. मैं भी उनके सामने चुनाव लड़ने को तैयार हूं.
मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह ने बुधवार को प्रेस वार्ता के दौरान यह बातें कहीं. अनंत सिंह ने कहा कि लालू परिवार का एक ही लक्ष्य है और वह जनता के पैसे को लूटना है. उन्होंने कहा कि लालू पटना के मेरे मॉल में हिस्सा मांगते थे जब मैंने हिस्सा देने से इनकार किया तो मेरे उपर तरह-तरह के केस लाद दिये गये. अनंत सिंह ने लालू के परिवार को चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनमें दम है तो परिवार में से किसी बेटे को इस्तीफा दिलवा कर चुनाव में उतारें. उन्होंने कहा कि मैं भी इस्तीफा दूंगा और फिर उनके खिलाफ चुनाव लड़ूंगा.
निर्दलीय विधायक ने कहा कि मैं राघोपुर से भी तेजस्वी के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार हूं और चुनाव लड़ने के बाद उन्हें पता चल जाएगा जनता किसके साथ है. अनंत सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार और सुशील मोदी की जोड़ी ने बिहार का विकास किया था और एक बार फिर से आज बिहार में यही जोड़ी है. ऐसे में बिहार में एक बार फिर तेजी से विकास होगा.