ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया: जीबी कालेज के छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत, दो घायल

नवगछिया : पुलिस जिला नवगछिया के परबत्ता थाना क्षेत्र में खगड़ा के समीप मंगलवार को विक्रमशिला सेतु पहुंच पथ पर एक ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंद दिया। जिसके फलस्वरूप एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो युवक
गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मृत युवक की पहचान नवगछिया थाना क्षेत्र के नवादा निवासी गौरव कुमार यादव के रूप में हुई। जो जीबी कालेज नवगछिया में पार्ट वन का छात्र था। घायलों में एक रसलपुर निवासी ब्रजेश यादव बताया गया है। इन सभी को अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार हेतु भागलपुर स्थित जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा गया था।
मिली जानकारी के अनुसार तीन युवक एक ही बाइक से भागलपुर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान खगड़ा के समीप एक साइकिल सवार को बचाने के दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने धक्का मार दिया। सड़क दुर्घटना की सूचना पर पहुंची परवत्ता पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दो युवकों को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच भागलपुर में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान गौरव कुमार यादव की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही जहां परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं उसके साथियों के बीच गहरी मायूसी छा गयी। मो फैयाज, मो अफसर इत्यादि ने बताया कि गौरव काफी मिलनसार और होनहार युवक था जिसपर हमलोगों को काफी नाज था।