ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

प्रो राजकिशोर सिंह बने कॉमर्स कालेज के शिक्षक प्रतिनिधि

नव-बिहार समाचार, नवगछिया। स्थानीय बनारसी लाल सर्राफ वाणिज्य महाविद्यालय में सोमवार 10 जुलाई को शिक्षक प्रतिनिधि का चुनाव शांतिपूर्ण माहौल में सम्पन्न हो गया। जिसमें प्रो राजकिशोर सिंह ने अपने प्रतिद्वंदी प्रो रणविजय यादव को 7 मतों से पराजित कर विजयी घोषित किये गए।

कॉमर्स कॉलेज में सम्पन्न हुए इस चुनाव के बारे में चुनाव अधिकारी सह कालेज के प्राचार्य प्रो विजय कुमार ने बताया कि इस चुनाव में कुल 60 शिक्षक मतदाता थे। जिसमें से 57 ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। यह मतदान शाम 4 बजे तक जारी रहा। इसके बाद सम्पन्न हुई मतगणना के तहत दो मत रद पाये गए। कुल 55 मतों में से प्रो रणविजय यादव को 24 मत ही प्राप्त हुए तथा प्रो राजकिशोर सिंह को 31 मत मिले। इस प्रकार सात मतों से प्रो राजकिशोर सिंह विजयी घोषित किये गए।

इधर चुनाव परिणाम की घोषणा के साथ ही विजयी शिक्षक प्रतिनिधि प्रो राजकिशोर सिंह एवं सहयोगियों में खुशी का माहौल व्याप्त हो गया। खुशी से सभी सहयोगियों ने विजयी शिक्षक प्रतिनिधि प्रो राजकिशोर सिंह को जीत की बधाई दी। वहीं नवनिर्वाचित शिक्षक प्रतिनिधि प्रो राजकिशोर सिंह ने अपने कॉलेज के सभी शिक्षकों एवं शिक्षकेत्तर कर्मियों के उज्ज्वल भविष्य के प्रति कृत संकल्पित रहने की बात कही।