ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

हुजुर, अगर अगवा की हुई बेटी नहीं मिली तो सपरिवार करेंगे आत्मदाह”


भागलपुर। जिले के ललमटिया थाना क्षेत्र के थम्सअप व्यवसाई ने अपनी बेटी की बरामदगी को लेकर आईजी सुशील मान सिंह खोपड़े के पास अंतिम गुहार लगाई है।
उन्होंने कहा कि अगर अगवा की गई नाबालिग बेटी नहीं मिली तो सपरिवार कर लेंगे आत्मदाह।
उन्होंने आईजी को दिए आवेदन में इस बात का उल्लेख किया है कि उसकी बेटी को फैक्ट्री में काम करने वाले ऑटो ड्राइवर धर्मराज यादव जो कि मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के भतोड़िया गांव का निवासी है उसने बहला फुसलाकर अगवा कर लिया है।
बेटी के नाम से व्यवसाय होने की लालच को लेकर धर्मा ने ऐसा काम किया है। बेटी अभी नाबालिक है जो कक्षा आठ में नाथनागर के प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है। उसकी नादानी को देखते हुए आरोपी ने उसे बहला फुसलाकर उसे अगवा कर लिया है। बेटी की सलामती को लेकर बेगूसराय के शाहपुर कमाल थाना क्षेत्र के खरहट गांव के कुख्यात अपराधी बब्बन यादव ने लड़की वालों को शादी मानने व फिरौती देने की धमकी दी है।
पीड़ित पिता ने मीडिया को बताया है कि बेटी की शादी की जो तस्वीर वायरल हुई है प्रशासन की मिलीभगत से हुई है। अपनी कमजोरी को छिपाने को लेकर ललमटिया पुलिस ने ऐसा काम किया है।
आईजी से यह अंतिम फरियाद
अगर बेटी नही मिली पीड़ित परिवार आत्मदाह करेंगे इसके बाद वे आगे कहीं नही जाएंगे। आईजी से इनकी यह अंतिम फरियाद है। पूरे मामले पर आईजी सुशील मान सिंह खोपड़े ने बताया कि एसपी बेगूसराय व भागलपुर एसएसपी को लड़की की बरामदगी के लिए बोला गया है। इसके लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया है। जल्द आरोपी की गिरफ्तारी होगी। नाबालिक से शादी रचा लेने से अपराध माफ नही होता है। इसकी सजा होती है