ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

मंगलवार, 13 जून 2017

नवगछिया: नई नगर सरकार ने संभाली कमान, पिछली व्यवस्था पर बोला हमला

नवगछिया (भागलपुर) : नवगछिया नगर पंचायत कार्यालय में सोमवार को नवनिर्वाचित मुख्य पार्षद प्रीति कुमारी और उपमुख्य पार्षद अभिषेक रमण उर्फ़ टीएन यादव अपनी अपनी कुर्सी पर काबिज होते ही अपनी अपनी जिम्मेदारी भी संभाल ली। अपनी जिम्मेदारी संभालने के कुछ ही देर बाद मौके पर मौजूद वार्ड पार्षदों की पहली बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता मुख्य पार्षद प्रीति देवी ने की। जिसमें पिछली व्यवस्था पर जमकर हमला बोला गया।

काफी विलम्ब से कार्यालय पहुंचे नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी राम विलास दास ने सभी कार्यालय कर्मियों का परिचय कराया और उपस्थित पार्षदों से परिचय प्राप्त किया। मौके पर मुख्य पार्षद प्रीति देवी ने कहा कि पार्षदों को जनता ने अच्छे कार्य करने के लिए चयन किया है। हम सभी पार्षद ईमानदारी पूर्वक कार्य करें। हम सभी पार्षद और नागरिकों के कदम से कदम मिलाकर विकास कार्यो को आगे बढ़ायेंगे यही हमारा लक्ष्य है। वहीँ उपमुख्य पार्षद अभिषेक रमण उर्फ़ टीएन यादव ने कहा कि ऑफिस के सभी कर्मचारी व चुने गए सभी पार्षद नियम कानून का ध्यान रखते हुए कार्य करेंगे। अगर कोई दिक्कत आयेगी तो हमलोग ऊपर के अधिकारी का दरवाजा खटखटाएंगे।

मुख्य पार्षद प्रतिनिधि प्रेम सागर उर्फ़ डब्लू यादव ने बताया कि 18 हजार रुपये में प्रति वेपर लाइट की खरीद दिखाई गई है, जबकि उसका मूल्य महज 2600 रुपये है। कई वेपर लाइटें भी दो माह में ही खराब हो गईं। कहीं भी नगर पंचायत में वेपर लाइटें नहीं जल रही हैं। इसके अलावा किसी भी वार्ड में केरोसिन का वितरण नहीं किया जा रहा है। इस संबंध में कार्यपालक पदाधिकारी से जवाब मांगा गया। मुख्य पार्षद ने सभी लंबित वृद्धा पेंशन को ईद तक स्वीकृत कराने का निर्देश कार्यपालक पदाधिकारी को दिया। कार्यपालक पदाधिकारी ने अगली बैठक में सभी समस्याओं पर विचार करने की बात कहीं।

इस मौके पर नगर पंचायत प्रबंधक अजहर हुसैन, प्रधान सहायक सह लिपिक आलोक कुमार गुप्ता सहित कई कार्यालय कर्मी के अलावा वार्ड पार्षद स्वीटी कुमारी, मदन प्रसाद शर्मा, मो सलाउद्दीन, दीपक कुमार भगत, सिकंदर साह, पेरमा देवी, मनोरमा देवी, सिमिया देवी इत्यादि के अलावा पंकज भगत, नीरज जायसवाल, इम्तियाज आलम, फिरोज आलम, मनीष रंजन, किशन मिस्त्री, पप्पू यादव, मो अब्बास मास्टर सहित काफी संख्या में नागरिकों की भी मौजूदगी देखी गयी।

नगर पंचायत के मुख्य पार्षद की कुर्सी संभालने जाने से पहले प्रीति कुमारी अपने पति प्रेम सागर उर्फ़ डब्लू यादव तथा अन्य परिजनों और सहयोगियों के साथ नगर स्थित दुर्गा माता के मंदिर, विषहरी माता के मंदिर, दक्षिणेश्वरी काली माता के मंदिर, बड़ी घाट ठाकुरबाड़ी और सरस्वती माता के मंदिर पहुँच कर पूजा अर्चना कर नगर के विकास की कामना के साथ साथ नागरिकों के सुख, शांति और समृद्धि की कामना की।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।