ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

टेम्पो पर गिरा विशाल पेड़, स्कूली बच्चे की मौत


नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), भागलपुर/ बिहपुर। जिले के बिहपुर प्रखंड अंतर्गत बभनगामा में हटिया रोड के पास
गुरुवार को जेएन पाठशाला के पास खड़े टेंपो पर पीपल पेड़ उखड़कर गिर गया। इस घटना में एक बच्चे की मौत हो गई और कई घायल हो गये। घटना के समय स्कूल में छुट्टी होने के कारण बच्चे टेम्पो पर बैठ ही रही थे कि हादसा हो गया। इसके बाद बच्चों को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी।
घटनास्थल पर लोगों ने बताया कि बुधवार को आंधी और बारिश आने के कारण पेड़ जड़ से ही उखड़ गया था। इसके बाद यह हादसा हो गया। पेड़ गिरने से टेम्पो का अगला हिस्सा चूरचूर हो गया। हादसे में लगभग एक दर्जन स्कूली बच्चों को चोटें आईं। वहीं सोनवर्षा के ही दो छात्र कृष्णा कुमार (वर्ग दो) एवं अंश कुमार (वर्ग एक) गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह दलबल के साथ पहुंचे और घायल बच्चों को बिहपुर पीएचसी भेजा। वहां से अंश कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया। वहीं डॉक्टरों ने कृष्णा कुमार को मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत की सूचना मिलते ही सोनवर्षा में कोहराम मच गया। पिता अवध किशोर राय का कृष्ण इकलौता बेटा था। वहीं हॉस्पिटल पहुंचे परिजनों एवं मां का रो-रो कर बुरा हाल था।
छात्र के चाचा ने थाने में दिया आवेदन
गुरुवार को वभनगामा में हुये ऑटो हादसे में छात्र कृष्णा कुमार की मौके बाद चाचा शिवनंदन राय ने थाने में प्राथमिकी के लिये आवेदन दिया है। उसने हादसे के लिये सरपंच श्रवण कुमार गुप्ता एवं जेएन पाठशाला बभनगामा के स्कूल प्रशासन को जिम्मेदार ठहराते हुए करवाई करने की मांग की है।