ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

रविवार, 21 मई 2017

आरा के 18 नंबर का चुनाव स्थगित, कटिहार में मारपीट

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क(NNN), पटना/आरा/कटिहार : कड़ी धूप और सुरक्षा के बीच सूबे के 35 जिलों में रविवार को प्रथम चरण के लिए मतदान शुरू हो गया है. सुबह सात बजे से ही
वोटर वोट डालने लगे हैं. शाम पांच बजे तक वोट डाले जायेंगे. वहीं कई जिलों में मॉडल बूथ बनाये गये हैं. हालांकि कई मतदाताओं का कहना है कि जिस तरह से भीषण गर्मी पड़ रही है, उस तरह से बूथों पर पेयजल की व्यवस्था नहीं की गयी है. बता दें कि लगभग 2300 बूथों से अधिक वार्डों पर चुनाव हो रहे हैं. इसके लिए के लिए लगभग 518120 लाख वोटर 13027 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे.
जानकारी के अनुसार आरा के वार्ड 18 का चुनाव स्थगित कर दिया गया है. वहां एक महिला उम्मीदवार का रविवार की सुबह निधन हो गया. इसके बाद चुनाव आयोग ने यह फैसला लिया. उधर मीडिया में आ रही सूचना के अनुसार कटिहार के मनिहारी में वार्ड नंबर-9 में प्रत्याशी समर्थक आपस में भिड़ गये. इसमें एक व्यक्ति के घायल होने की जानकारी मिली है. उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसी तरह जमुई के एक बूथ पर इवीएम खराब होने के कारण लगभग एक घंटा तक मतदान बाधित रहा. बाद में दूसरी इवीएम से चुनाव कराया जा रहा है.
बक्सर में वोट के लिए लाइन में लगे वोटर.
राज्य निर्वाचन आयोग के अनुसार 35 जिलों में 100 नगर निकायों में वोटिंग चल रही है. सबसे अधिक 492 उम्मीदवार गया जिले में हैं. इसी तरह भागलपुर में 391 व मुजफ्फरपुर में 384 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. इसके लिए चुनाव आयोग ने कंट्रोल रूम का फोन नंबर 0612-2506994 और फैक्स नंबर-0612-2507847 जारी किया है. इसमें रविवार को रात 9 बजे तक लोग मतदान से संबंधित सूचना दे सकते हैं.
गौरतलब है कि पटना जिले में नगर निकाय का चुनाव चार व सात जून को होगा. इसी तरह दाउदनगर नगर पर्षद, बांका नगर पर्षद, महनार नगर पर्षद, बिक्रमगंज नगर पर्षद में इस बार मतदान नहीं होगा, क्योंकि ये निकाय इसी बार बने हैं. इसके अलावा छपरा नगर निगम इसी साल बना है, इसलिएि यहां भी वोट नहीं डाले जायेंगे.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।