धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 17 फ़रवरी 2017

कुर्सेला में मंदिर से टकराया टेम्पो, एक ही परिवार के छः की मौत

कटिहार : बिहार में कटिहार जिले के रुपौली थाना क्षेत्र के एक ही परिवार के छह लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई । सभी लोग बाबा धाम (देवघर) से मुंडन कराकर लौट रहे थे जहां कुर्सेला कटिहार के पास सड़क हादसे में इनकी मौत हो गई ।प्राप्त जानकारी के अनुसार कटिहार के कुर्सेला थाना अन्तर्गत कुर्सेला बजरंगबली मंदिर के पास गुरूवार अहले सुबह 2:30 बजे सड़क हादसे में देवघर से मुंडन कराकर लौट रहे एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई ।

सभी ग्वालपाड़ा थाना रूपौली पूर्णिया के रहने वाले थें । कुर्सेला पुलिस ने सभी मृतक के शवों को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक के परिजन धीरेन्द्र मंडल ने बताया कि संजय सिंह(उम्र 36 वर्ष) अपने पुत्र अनीकेत कुमार (उम्र 05 वर्ष) का मुंडन करवाकर पत्नी रीना देवी (उम्र 32 वर्ष) परिजन नीरज कुमार (उम्र 30 वर्ष), कंचन देवी (उम्र 35 वर्ष), मोस्मात पदमा देवी (उम्र 65 वर्ष) के साथ देवघर से टेम्पू रिर्जव कर अपने गांव ग्वालपाड़ा लौट रहे थे । कुर्सेला थाना अध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि कुर्सेला हनुमान मंदिर के पास टेम्पू अनियंत्रित होकर मंदिर से सीधे जा टकराया । टेम्पू चालक अंधेरे का लाभ उठाकर भागने मे सफल रहा । पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ।

1 टिप्पणी:

Nitesh Kumar ने कहा…

भगवान् दुख की इस घरी मै शांति प्रदान करे साथ ही सभी मृत आत्मा को शांति दे

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।