ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

गुरुवार, 16 फ़रवरी 2017

मुख्यमंत्री नीतीश सहित बिहार के कई पदाधिकारी होंगे पंजाब में सम्मानित

जालंधर। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित बिहार सरकार के कई बड़े अधिकारियों को पंजाब में सम्मानित किया जाएगा. इन्हें ये सम्मान बीते जनवरी महीने में राजधानी पटना में प्रकाश पर्व के ‘बेहद सफल आयोजन’ के लिए दिया जाएगा. सिखों की सबसे बड़ी संस्था शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी (SGPC) के अध्यक्ष प्रो. कृपाल सिंह बादूंगर ने यह जानकारी दी है.

SGPC अध्यक्ष ने मंगलवार को जालंधर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि ‘बिहार की राजधानी पटना में हुए कार्यक्रमों से हमसब अचंभित थे. पंजाब सहित देश-विदेश से आने वाले लाखों सिख श्रद्धालुओं ने प्रकाश पर्व की व्यवस्था के लिए बिहार के मुख्यमंत्री की बेहद तारीफ़ की है. इन्हीं वजहों से प्रबंधक कमिटी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सरकार के कुछ अन्य अधिकारियों को सम्मानित करने का निर्णय लिया है.’

उन्होंने कहा कि समारोह के दौरान वे खुद हफ्ते भर पटना में रहे थे. उन्होंने महसूस किया कि बिहार सरकार ने समारोह को सफल बनाने के लिए जी-जान से मेहनत की है. साथ में सरकार के कई आलाअधिकारी और आम जनता का सहयोग भी बेहद सराहनीय रहा है. सिख श्रद्धालुओं ने भी व्यवस्था की काफी तारीफ़ की.

बादूंगर ने बताया कि हालांकि समारोह का दिन व स्थान अभी तय नहीं किया गया है. उन्होंने नीतीश कुमार को इसकी जानकारी दे दी है. समारोह का आयोजन अमृतसर के पवित्र स्वर्ण मंदिर में किया जाएगा. समारोह में नीतीश के साथ आयोजन के कोऑर्डिनेटर जीएस कंग, पर्यटन विभाग की प्रधान सचिव हरजोत कौर के साथ ही DIG शालीन को भी सम्मानित किये जाने की संभावना है.

कोई टिप्पणी नहीं:

इस गैज़ेट में एक त्रुटि थी.

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

इस गैज़ेट में एक त्रुटि थी.

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।