ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

शुक्रवार, 20 जनवरी 2017

विधायक गोपाल मंडल ने सार्वजनिक तौर पर मांगी माफ़ी, मुख्यमंत्री ने नहीं दी कोई प्रतिक्रिया

भागलपुर : गोपालपुर के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने गुरूवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है। जदयू से निलंबित विधायक गोपाल मंडल ने प्रमंडलीय समीक्षा बैठक में माफी की बात कहकर सबको चौंका दिया। हालांकि माफी मांगने के बाद विधायक ने नवगछिया में बढ़ते अपराध पर रोक लगाने की मांग की। विधायक के कहने के बाद मुख्यमंत्री ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

बैठक में भागलपुर के विधायकों की कुर्सी आगे लगी थी और बांका के विधायकों की कुर्सी पीछे थी। गोपाल मंडल को आगे जगह नहीं मिली थी। वे बांका के विधायक के कतार में ही पीछे थे। पिछले दिनों अलग-अलग कई घटनाओं में विधायक का नाम आ जाने के बाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने गोपाल मंडल को पार्टी से निलंबित किया था। उनका निलंबन अभी तक वापस नहीं हुआ है। निलंबित होने के कारण पार्टी स्तर पर उनकी गतिविधियां शून्य हो गई है। जिला परिषद के चुनाव में अध्यक्ष रहते उनकी पत्नी हार गई थी। पंचायत चुनाव में मंडल के कई रिश्तेदार हार गए थे।

समीक्षा बैठक में मौजूद एडीजी सुनील कुमार ने नवगछिया के एसपी को प्रभावी कदम उठाने का निर्देश दिया। इसके बाद एडीजी ने डीआईजी व दोनों जिलों के एसपी के साथ अलग से बैठक की। जिसमें कहा गया कि नवगछिया जीरोमाइल दुर्घटना का कारण बन गया है। सीएम ने पीडब्लूडी के सचिव को अध्ययन कर स्थाई समाधान निकालने का निर्देश दिया। सीएम ने कहा कि इसके लिए कारगर कदम उठाया जाए। विजय घाट में संपर्क पथ नहीं रहने के कारण हो रही परेशानी पर सीएम का ध्यान आकृष्ट कराया गया। कहा कि इसके लिए शीघ्र भूमि अधिग्रहण का कार्य किया जाए।

कोई टिप्पणी नहीं:

इस गैज़ेट में एक त्रुटि थी.

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

इस गैज़ेट में एक त्रुटि थी.

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।