ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

विधायक गोपाल मंडल ने सार्वजनिक तौर पर मांगी माफ़ी, मुख्यमंत्री ने नहीं दी कोई प्रतिक्रिया

भागलपुर : गोपालपुर के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने गुरूवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है। जदयू से निलंबित विधायक गोपाल मंडल ने प्रमंडलीय समीक्षा बैठक में माफी की बात कहकर सबको चौंका दिया। हालांकि माफी मांगने के बाद विधायक ने नवगछिया में बढ़ते अपराध पर रोक लगाने की मांग की। विधायक के कहने के बाद मुख्यमंत्री ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

बैठक में भागलपुर के विधायकों की कुर्सी आगे लगी थी और बांका के विधायकों की कुर्सी पीछे थी। गोपाल मंडल को आगे जगह नहीं मिली थी। वे बांका के विधायक के कतार में ही पीछे थे। पिछले दिनों अलग-अलग कई घटनाओं में विधायक का नाम आ जाने के बाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने गोपाल मंडल को पार्टी से निलंबित किया था। उनका निलंबन अभी तक वापस नहीं हुआ है। निलंबित होने के कारण पार्टी स्तर पर उनकी गतिविधियां शून्य हो गई है। जिला परिषद के चुनाव में अध्यक्ष रहते उनकी पत्नी हार गई थी। पंचायत चुनाव में मंडल के कई रिश्तेदार हार गए थे।

समीक्षा बैठक में मौजूद एडीजी सुनील कुमार ने नवगछिया के एसपी को प्रभावी कदम उठाने का निर्देश दिया। इसके बाद एडीजी ने डीआईजी व दोनों जिलों के एसपी के साथ अलग से बैठक की। जिसमें कहा गया कि नवगछिया जीरोमाइल दुर्घटना का कारण बन गया है। सीएम ने पीडब्लूडी के सचिव को अध्ययन कर स्थाई समाधान निकालने का निर्देश दिया। सीएम ने कहा कि इसके लिए कारगर कदम उठाया जाए। विजय घाट में संपर्क पथ नहीं रहने के कारण हो रही परेशानी पर सीएम का ध्यान आकृष्ट कराया गया। कहा कि इसके लिए शीघ्र भूमि अधिग्रहण का कार्य किया जाए।