धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

सोमवार, 7 नवंबर 2016

लोक आस्था का महापर्व छठ पूजा संपन्न

नवगछिया (नवबिहार न्यूज नेटवर्क) : बिहार का सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण एवं लोक आस्था का महापर्व छठ पूजा नवगछिया अनुमंडल के भी
सभी प्रखंडों और नगर पंचायत के करीब करीब हर मोहल्ले और मदिर के प्रागण, हाई स्कूल, गौशाला, घाट ठाकुरबारी, राजेंद्र कॉलोनी, नया टोला में धूम धाम से मनाया गया। सभी जगहों पर अनुमंडल प्रशासन और पुलिस जिला प्रशासन की मौजूदगी देखी गयी।
माँ चैती दुर्गा स्थान के प्रागण में यहाँ छठी मैया की प्रतिमा बना कर पूजा अर्चना की गयी। जहाँ पूरा प्रोफेसर कॉलोनी और शहीद टोला के लोग की भीड़ भी देखी गयी। यहाँ गजाधर भगत के साथ पुरे टोला मोहल्ला के लोग ने माँ को अर्ध दिया जिसमे विजय भगत, कृष्णदेव यादव, योगेन्द्र टाइगर, रामशरण पोद्दार, दीपक पाण्डेय, सुभाष पाण्डेय, दिवाकर पाण्डेय, संजीव गुप्ता, मिथुन, दीपक गुप्ता, महिंदर यदुका और श्रीधर शर्मा एवं संतोष गुप्ता थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।