ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

सोमवार, 14 जनवरी 2013

भागलपुर में गैंगरेप : महिला की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया


बिहार के भागलपुर जिले के कहलगांव में गैंग रेप के बाद हत्या की शर्मनाक घटना सामने आई है। गैंग रेप के बाद महिला की न सिर्फ हत्या की गई बल्कि उसकी लाश को एक आम के पेड़ से लटका दिया गया। निर्वस्त्र लाश पेड़ से लटकी हुई थी, मगर घुटने जमीन छू रहे थे। इससे साफ है कि हत्या करने के बाद महिला की साड़ी से ही गले में फंदा लगाकर आम के पेड़ से लटका दिया गया होगा। घटनास्थल के पास से महिला का स्वेटर, अन्य कपड़े और पर्स मिले हैं।
सूत्रों ने बताया, पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी की रहने वाली महिला अपनी भतीजी, चचेरे दामाद और अपने बेटे के साथ शनिवार को 14055 अप ब्रह्मपुत्र मेल से दिल्ली जा रही थीं। रिश्तेदारों ने बताया कि महिला मानसिक रूप से कमजोर थीं और कई बार ट्रेन से उतरने की जिद भी कर चुकी थीं। बेटे ने बताया कि कहलगांव स्टेशन आने के पहले ट्रेन की रफ्तार कम होने पर उसकी मां कूद कर बगीचे की ओर भाग गई। आशंका जताई जा रही है कि महिला भटक कर मकससपुर पहुंच गई होगी। इसी स्थान पर पहाड़िया टोले के पास बगीचे में महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस के अनुसार महिला स्थानीय बदमाशों के चंगुल में फंस गई होगी। उन्हीं बदमाशों ने ही घटना को अंजाम दिया होगा।
बाद में ट्रेन के कहलगांव स्टेशन पहुंचने पर रिश्तेदारों ने आरपीएफ जवानों को इसकी जानकारी दी। आरपीएफ आसपास खोजने का प्रयास भी किया गया लेकिन महिला नहीं मिली। इसके बाद आरपीएफ ने रिश्तेदारों को भागलपुर जाकर शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी। फिर वे लोग भागलपुर आए और आरपीएफ थाने में मामला दर्ज कराने के बाद वहीं रुक गए। रविवार को लाश मिलने के बाद रिश्तेदारों ने शव की शिनाख्त की। लाश को कानूनी प्रक्रिया के लिए भागलपुर भेज दिया गया है। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए राज्य के डीजीपी अभयानंद ने एसएसपी को अपनी मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराने का निर्देश दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।